Connect with us

चर्चित खबरें

अखिलेश यादव का आरोप “जब चुनाव अधिकारी खुद बता रहे EVM बदलने की बात तो क्यों नहीं हो रहा एक्शन”

लखनऊ:- उत्तर प्रदेश चुनाव (UP Election) के नतीजे आ चुके हैं। जिसमे भारतीय जनता पार्टी (BJP) को बहुमत मिला है। लेकिन इस बीच ईवीएम (EVM) पर एक बार फिर से आरोप लग रहे हैं। समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के प्रमुख अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) नतीजों से पहले से ही ईवीएम को लेकर बीजेपी पर निशाना साधते नजर आ रहे हैं। शनिवार को फिर से अखिलेश यादव ने EVM मशीनों को लेकर हमला बोला है। अखिलेश यादव ने राष्ट्रपति और सुप्रीम कोर्ट से गुहार भी लगाई है।

EVM को लेकर अखिलेश यादव ने उठाए सवाल

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऑडियो वायरल हो रहा है। जिसे कथित तौर पर दो अधिकारियों के बीच की बातचीत बताया जा रहा है। वायरल ऑडियो के बारे में दावा किया जा रहा है कि चुनाव अधिकारी खुद EVM बदलने की बात कर रहे हैं। इसी ऑडियो को लेकर अखिलेश यादव ने बीजेपी पर हमला बोला है। उन्होंने ट्वीट करके कहा है कि जब अधिकारी खुद कह रहे हैं कि EVM बदला गया तो कार्रवाई क्यों नहीं हो रही है।

अखिलेश यादव ने राष्ट्रपति और सुप्रीम कोर्ट से लगाई गुहार

सपा प्रमुख ने ट्वीट करते हुए कहा कि ‘EVM बदले जाने को लेकर एक चुनाव अधिकारी की किसी से बात की जो ऑडियो रिकार्डिंग सोशल मीडिया पर चल रही है, मा. उच्चतम न्यायालय और राष्ट्रपति महोदय उसका संज्ञान लें व सरकार संबंधित व्यक्ति को तुरंत संपूर्ण सुरक्षा दे. किसी एक व्यक्ति का जीवन हमारे लिए सरकार बनाने से ज्यादा अहम है.

जरूर पढ़े :- मैनपुरी की करहल विधानसभा में कौन किस पर भारी 2022 जीतने की तैयारी करे

चुनाव अधिकारी का वायरल ऑडियो

गौरलतब है वायरल ऑडियो में चुनाव अधिकारी कह रहा है कि बिहार में भी ऐसा ही हुआ था, यहां भी ऐसा ही हो रहा है। अपने आप को अधिकारी होने का दावा करने वाले शख्स ने कहा कि ‘हमने इसपर बात करने की कोशिश की थी, तो सबसे पहले एसएचओ ने धमका दिया, बोला कि नौकरी करना है कि नहीं। बाल बच्चे वाला आदमी हूं.’।

समाजवादी फोटो फ्रेम डाउनलोड करे

जरूर पढ़े :- मैनपुरी विधानसभा सीट पर कौन किस पर भारी 2022 जीतने की तैयारी

Advertisement
Advertisement
Advertisement

Facebook

Categories

Advertisement

Trending